ऋचा चड्ढा को ‘भारत रत्न आंबेडकर पुरस्कार’ से सम्मानित किया गया

ऋचा चड्ढा को ‘भारत रत्न आंबेडकर पुरस्कार’ से सम्मानित किया गया

ऋचा चड्ढा जो फिल्मों के जरिए कई समाजिक मुद्दों को उठाती नजर आती है साथ ही साथ सोशल मीडिया के जरिए कईयों को मोटिवेट करती है उन्हें अब महाराष्ट्र सरकार द्वारा सम्मानित किया गया है। ऋचा को यह पुरस्कार कोरोना के समय में दुसरो की सहायता और उनके खुशी के लिए किए गए काम के तहत पुरस्कृत किया गया है। ऋचा ने यह सम्मान स्वीकार करते समय अपनी तस्वीरों को शेयर किया।

ऋचा चड्ढा ने डॉ बाबासाहेब आंबेडकर जी को श्रद्धांजलि देते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की साथ ही महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से सम्मान स्वीकार करते वक्त अपनी तस्वीर को शेयर किया और इसी के साथ कैप्शन में इस सम्मान के लिए धन्यवाद करते हुए एक धन्यवाद नोट लिखा। जिसमें वह हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषा में धन्यवाद नोट लिखती नजर आई।

ऋचा चड्ढा द्वारा लिखे कैप्शन की बात करें तो, ऋचा ने कैप्शन में लिखा, ‘मैं बहुत खुश हूं कि महाराष्ट्र के राज्यपाल श्री भगत सिंह कोश्यारी जी के हाथों से मुझे ‘भारत रत्न आंबेडकर पुरस्कार’ से सम्मानित किया गया हैं! मेरा परिचय बाबासाहेब से हाल-फिलहाल ही हुआ, इससे पहले मैं उन्हें केवल संविधान के रचेता के रूप में जानती थी…

मैं अपने आप को भाग्यशाली समझती हूं कि मुझे अपने आदर्श के नाम पर पुरस्कार दिया गया… केवल मुझे ही नहीं बल्कि बहुत से ऐसे लोग जिन्होंने इस महामारी के दौरान दुसरो की सहायता की, सभी को सम्मानित किया गया हैं। इस सम्मान के लिए मै तहे दिल से शुक्रगुजार हूं! जय भीम! जय हिंद…’

तो कुछ इस तरह से ऋचा चड्ढा ने धन्यवाद करते हुए डॉ बाबासाहेब आंबेडकर जी के प्रति अपनी भावना व्यक्त की। और कोरोनावायरस के समय में अन्य कई लोगों द्वारा दुसरो की सहायता करने पर उनको प्रोत्साहित किया और अपनी भावनाओं को साझा किया।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।



Bollywood