इस दिसंबर सिनेमाघरों में रिलीज होगी कियारा आडवाणी की फिल्म ‘इंदू की जवानी’

इस दिसंबर सिनेमाघरों में रिलीज होगी कियारा आडवाणी की फिल्म ‘इंदू की जवानी’

दिलजीत दोसांझ, मनोज बाजपेयी और फातिमा सना शेख की फिल्म “सूरज पे मंगल भारी” के सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद अब “इंदू की जवानी” के मेकर्स भी अपनी फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने को तैयार है। जैसा कि अभी तक फिल्म मेकर्स अपनी फिल्मों को थिएटरों में रिलीज करने से कतरा रहे थे, क्योंकि उन्हें पता नहीं था कि दर्शक इस महामारी में फिल्में देखने आएंगे की नहीं?

लेकिन “सूरज पे मंगल भारी” फिल्म को मिल रहे रिस्पांस को देखकर “इंदू की जवानी” के मेकर्स ने भी अपनी फिल्म “इंदू की जवानी” को थिएटरों में रिलीज करने का फैसला किया है। फिल्म के थिएटरों में रिलीज होने की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर दी है।

उन्होंने फिल्म से कियारा का लुक शेयर कर बताया कि कियारा आडवाणी और आदित्य सील की फिल्म #इंदू की जवानी 2020 की दिसंबर में थिएटरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। रिलीज डेट का खुलासा करते हुए तरण ने यह भी कहा कि फिल्म 11 दिसंबर 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिलहाल आपको बता दे कि फिल्म का एक सॉन्ग “हसीना पागल दिवानी” रिलीज हो चुका है, और उस सॉन्ग को जबरदस्त रिस्पांस भी मिला था। हालांकि अभी तक फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट को लेकर कुछ खुलासा नहीं किया गया है।

फिल्म में कियारा आडवाणी और आदित्य सील के अलावा मल्लिका दुआ और अबीर सेनगुप्ता भी है। फिल्म “इंदु की जवानी” को बंगाली फिल्ममेकर अबीर सेनगुप्ता द्वारा डायरेक्ट किया गया है। जबकि इसे मोनिषा आडवाणी, मधु भोजवानी, भूषण कुमार और निखिल आडवाणी प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म 11 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।



Bollywood